शीघ्र स्खलन के 5 कारण और इसकी सबसे अच्छी दवा

शीघ्र स्खलन के कारण

दोस्तों क्या आप शीघ्र स्खलन की समस्या से परेशान हो और शीघ्र स्खलन के कारण और शीघ्र स्खलन का सही इलाज व दवा जानना चाहते हो तो आप बिलकुल सही जगह आये हो , आज इस पोस्ट में हम आपको शीघ्र स्खलन के कारण भी बताने वाले है और इसका सही इलाज व दवा भी बताने वाले है , आप इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़िए आपको पूरी जानकारी मिलेगी। अगर आप शीघ्रस्खलन का सही इलाज करवाना चाहते हो तो आयुर्वेद हॉस्पिटल में सम्पर्क कर सकते हो जिनका नंबर 9811397925 है। यहाँ सबसे अच्छा इलाज किया जाता है।

शीघ्र स्खलन के कारण 1 और उसका इलाज

शीघ्र स्खलन का सबसे पहला कारण है वीर्य का पतला हो जाना और वीर्य के पतले होने के भी बहुत से कारण होते हैं जैसे वीर्य में गर्मी , गर्म खानपान जैसे मीट मछली वगरह। तो अगर आपका वीर्य पतला हो गया है तो सबसे पहले गर्म खानपान छोड़ दीजिये और ठंडी चीज़ो का सेवन कीजिये जैसे केला सेब वगरह और इसके साथ साथ वीर्य गाढ़ा करने की दवा लीजिये , वीर्य गाढ़ा करने और शीघ्रस्खलन दूर करने की दवा आप आयुर्वेद हॉस्पिटल से मंगवा सकते हो , डॉक्टर साहब से सलाह लेने के लिए आप 9811397925 पर कॉल कीजिये।

शीघ्र स्खलन के कारण 2 और उसका इलाज

शीघ्र स्खलन का कारण नंबर 2 है ज्यादा हस्तमैथुन करने की वजह से लिंग कमज़ोर हो जाना और लिंग में संवेदनशीलता बढ़ जाना , इस वजह से लिंग योनि में डालते ही डिस्चार्ज हो जाता है, इसके लिए सबसे पहले तो गंदी फिल्मे देखना बंद कर दीजिये और हस्तमैथुन करना बंद कर दीजिये और हस्तमैथुन की जगह सैक्स रोज़ाना करना शुरू कीजिये , धीरे धीरे आपकी सैक्स व हस्तमैथुन की हवस कम हो जाएगी और आपकी टाइमिंग भी बढ़ जाएगी।

शीघ्र स्खलन के कारण 3 और उसका इलाज

शीघ्र स्खलन का कारण नंबर 3 है शरीर कमज़ोर होना व दुबला पतला होना , किसी बीमारी की वजह से शरीर की ताक़त खत्म हो जाना , शरीर में ताक़त कम होने की वजह से वीर्य देर तक रोकने की ताक़त भी खत्म हो जाती है , इसके लिए सबसे पहले अपना खानपान सही कीजिये , कोई बीमारी है जिसकी वजह से कमज़ोरी आई है तो उसका इलाज करवाइये और सुबह शाम व्यायाम जरूर कीजिये , इन सब से आपके शरीर में जान आएगी तो वीर्य रोकने की शक्ति भी आपके अंदर पैदा हो जाएगी।

शीघ्र स्खलन के कारण 4 और उसका इलाज

शीघ्र स्खलन का कारण नंबर 4 है मानसिक कमज़ोरी और दिमागी टेंसन , जब मर्द पहली बार सैक्स करता है तो ये नार्मल चीज़ है कि, उसका वीर्य जल्दी झड़ेगा , ज़िन्दगी में पहली बार जल्दी झड़ने पर उसके दिमाग में ये बात बैठ जाती है उसकी टाइमिंग कम है तो जब वो दोबारा सेक्स करता है तो उसको यही डर सताता है कि उसका वीर्य जल्दी डिस्चार्ज हो जायेगा, इसी डर के कारण उसका वीर्य जल्दी झड़ने लगता है , इसके लिए जरुरी है कि मर्द अपना डर निकाल ले और पुरे कॉन्फिडेंस के साथ सैक्स करे।

शीघ्र स्खलन के कारण 5 और उसका इलाज

शीघ्र स्खलन का बहुत बड़ा कारण जवानी में लिंग का जो अगला हिस्सा है वो बहुत ज्यादा सेंसिटिव और सम्वेंदन शील हो जाता है , लिंग योनि डालते ही योनि की गर्मी महसूस होते ही झड़ जाता है इसको डालते ही झड़ जाना भी कहते है , इस बीमारी को हाइपर सेक्सुअल भी कहा जाता है इसमें सैक्स की इच्छा बहुत ज्यादा बढ़ जाती है , कभी कभी लड़की से टच होते ही भी झड़ जाता है और कभी किस करने से भी निकल जाता है , इस समस्या की सबसे अच्छी दवा है सैक्स टाइम कोर्स , ये कोर्स केवल 1500 रूपये में एक महीना का मिलता है , इसको मंगवाने के लिए आप 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप्प कीजिये।

यह भी पढिए – ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक टाइम कर दे

यह भी पढिए – पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवा बताएं

यह भी पढिए – Shighrapatan ka ilaj

Please call us at 9811397925