Shighrapatan ka best ayurvedic ilaj

Shighrapatan ka ayurvedic ilaj

दोस्तों क्या आप शीघ्रपतन की समस्या से परेशान हो और आप shighrapatan ka ayurvedic ilaj तलाश कर रहे हो तो आप बिलकुल सही जगह आये हो आज हम इस पोस्ट में आपको shighrapatan ka ayurvedic ilaj बताने वाले और शीघ्रतपन के कारण व कुछ घरेलू इलाज भी बताएँगे। अगर आप शीघ्रपतन का सबसे अच्छा आयुर्वेदिक इलाज की दवा मंगवाना चाहते हो तो आयुर्वेद दवाखाना दिल्ली एनसीआर से मंगवा सकते हो वहां सबसे असरदार व गारंटी की दवा दी जाती है , डॉक्टर से सलाह लेने के लिए अभी कॉल या व्हाट्सप कीजिये 9811397925 पर। तो अब बात करते है shighrapatan ka ayurvedic ilaj के बारे में नीचे पूरी पोस्ट पढ़िए आपको पूरी जानकारी मिलेगी।

Shighrapatan ka ayurvedic ilaj aur shighrapatan ke karan

Shighrapatan ka ayurvedic ilaj जानने से पहले आपके लिए जरुरी है कि आप पहले शीघ्रपतन होने के कारण जान लीजिये , शीघ्रपतन के ३ कारण हम नीचे लिख रहे है

Shighrapatan ka karan 2

शिग्रपतन होने का मुख्य कारण का ज्यादा हस्तमैथुन करना , अगर आप बहुत ज्यादा हस्तमैथुन करते है तो हस्तमैथुन करना बिलकुल बंद कर दीजिये और गंदी व अश्लील फिल्मे भी देखना बंद कर दीजिये क्योंकि इससे दिमाग पर गलत असर पड़ता है और वीर्य जल्दी निकलने की समस्या हो जाती है क्योंकि जब आप हस्तमैथुन करते हो तब भी आपका मकसद जल्द जल्द वीर्य निकाल कर अपनी काम वासना को शांत करना होता है तो इसी वजह से जब आप सच में सैक्स करते हो तो फिर भी आपका वीर्य जल्दी निकल जायेगा क्योंकि वीर्य को हस्तमैथुन के कारन जल्दी निकल जाने की आदत हो चुकी है। shighrapatan ka ayurvedic ilaj जरूर करवाएं

Shighrapatan ka karan 2

शीघ्रपतन होने का दूसरा बड़ा कारण है वीर्य का पतला हो जाना है, और वीर्य पतला गर्म खानपान की वजह से होता है जैसे तेज़ मिर्च मसाले व ज्यादा खट्टी चीज़े खाने से जैसे इमली व खटाई वगरह। इसके लिए जरुरी है कि आप मिर्च मसलो का सेवन बंद कर दीजिये और ठंडी चीज़े जैसे फल व सब्ज़ी खाइये। मीट व मछली के सेवन से भी वीर्य पतला हो जाता है और इनका सेवन भी ज्यादा न कीजिये। अगर आपका वीर्य पानी जैसा हो गया है तो इसको गाढ़ा करने व टाइमिंग बढ़ने के लिए आप सैक्स टाइम कोर्स ले सकते हो आयुर्वेद हॉस्पिटल द्वारा तैयार करके दिया जाता है , इससे आपका shighrapatan ka ayurvedic ilaj भी हो जायेगा। सैक्स टाइम कोर्स लेने के लिए 9811397925 पर कॉल कीजिये।

Shighrapatan ka karan 3

शीघ्रपतन का तीसरा बड़ा कारण है लिंग का अगला भाग जिसको लिंग की सुपारी भी कहा जाता है वो भाग बहुत ज्यादा सेंसिटिव और संवेदनशील हो जाता है और दिमाग में सैक्स की इच्छा व कामवासना बहुत ज्यादा बढ़ जाती है यहाँ तक कि लड़की को किस करने से वीर्य निकल जाता है और सैक्स करते वक़्त केवल योनि में डालते ही झड़ जाता है और आप बीवी को संतुस्ट नहीं कर पाते हो , अगर आपको भी ऐसी समस्या है तो बिलकुल देर मत करो और जल्द से जल्द इसकी दवा मंगवाकर सेवन करो , इसका आज़माया हुआ नुस्खा आयुर्वेद हॉस्पिटल पर मिलता है।

Shighrapatan ka ayurvedic ilaj gherelu nuskho se

हमारी सलाह यही है कि आप डॉक्टर से सलाह लेकर ही शीघ्रपतन का सबसे अच्छा आयुर्वेदिक इलाज ही करवाओ , लेकिन अगर आप नहीं करवा सकते तो आपके लिए हम कुछ आसान घरेलू नुस्खे लिख रहे है जिनका इस्तिमाल आप कर सकते हो।

Shighrapatan ka ayurvedic ilaj 1

सब से पहले असली सूखा आंवले का पाउडर लीजिये और इसका सेवन सुबह शाम एक एक चम्मच कीजिये , इसके सेवन से आपका शीघ्रपतन दूर हो जायेगा लेकिन आवला ठंडा होता है तो किसी किसी को इसका साइड इफ़ेक्ट भी हो जाता है और किसी को इससे दस्त भी लग जाते है , इसलिए डॉक्टर की देख रेख में ही इसका सेवन करना चाहिए।

Shighrapatan ka ayurvedic ilaj 2

अश्वगंधा व शतावर बराबर मात्रा में लेकर इनको पीस लीजिये और सुबह शाम पानी या दूध से इनका सेवन कीजिये , इससे भी शीघ्रपतन दूर हो जाता है , लेकिन इस बात का ध्यान रखना की मार्किट में मिलने वाले शतावर व अश्वगंध पाउडर मत लेना बल्कि खुद असली जड़ी बूटी बाजार से लेकर पीस कर इनका पाउडर बनाकर इस्तिमाल कीजिये , फायदा होगा।

यह भी पढिए – टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी

यह भी पढिए – ज्यादा देर तक करने की टेबलेट India

आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली एनसीआर के बारे में

आयुर्वेद हॉस्पिटल 40 साल पुराना व मशहूर आयुर्वेद हॉस्पिटल व दवाखाना है जहाँ पर सभी सैक्स समस्याओ का इलाज सही तरीके से किया जाता है , पूरा एड्रेस व फोटो हमने नीचे लिख दिया है , आप चाहो तो यहाँ आ सकते हो या दवा आर्डर करके घर बैठे ऑनलाइन मंगवा सकते हो , दवा भेजने का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है।

दोस्तों इस इस पोस्ट में हमने आपको shighrapatan ka ayurvedic ilaj बताया है और इसके कारन भी बताये हैं

यह भी पढिए – भारत में जल्दी डिस्चार्ज के लिए सबसे अच्छी दवा

यह भी पढिए – बैद्यनाथ कंपनी की दवा shighrapatan

यह भी पढिए – एक घंटा टाइमिंग करने वाली दवा का नाम

Please call us at 9811397925