शीघ्रपतन का सबसे अच्छा आयुर्वेदिक इलाज

शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज shighrapatan ka ayurvedic ilaj

क्या आप शीघ्रपतन यानि जल्दी वीर्य निकल जाने की समस्या से परेशान हो और इसके लिए शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज तलाश कर रहे हो तो आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर आये हो आज हम आपको शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज बताएँगे जो सबसे ज्यादा फायदे मंद व आज़माया हुआ है। मार्किट में तरह तरह के आयुर्वेदिक प्रोडक्ट बिक रहे है लेकिन इन प्रोडक्ट से शीघ्रतपन का आयुर्वेदिक इलाज नहीं होता है , इसके लिए आपको किसी अच्छे आयुर्वेदिक हॉस्पिटल या डॉक्टर से सलाह लेकर दवा व इलाज करवाना चाहिए, शीघ्रपतन का सबसे अच्छा आयुर्वेदिक इलाज आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली एनसीआर में किया जाता है जहाँ से आप दवा ऑनलाइन आर्डर करके मंगवा सकते हो , उनका नंबर 9811397925 है , डॉक्टर साहब को मेसज करने के लिए आप नीचे व्हाट्सप्प पर क्लिक करके डायरेक्ट व्हाट्सप्प कर सकते हो।

शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज और इसके कारण

शीघ्रपतन के आयुर्वेदिक इलाज से पहले आपको ये जानना जरुरी है कि शीघ्रपतन क्यों होता है , नीचे हम शीघ्रपतन के 3 बड़े कारण लिख रहे है

शीघ्रपतन का कारण 1

शिग्रपतन होने का मुख्य कारण का ज्यादा हस्तमैथुन करना , अगर आप ज्यादा हस्तमैथुन करते है तो हस्तमैथुन करना बंद कर दीजिये और गंदी फिल्मे भी देखना बंद कर दीजिये क्योंकि इससे दिमाग पर असर पड़ता है और वीर्य जल्दी निकलने की समस्या हो जाती है क्योंकि जब आप हस्तमैथुन करते हो तब भी आपका मकसद जल्द जल्द वीर्य निकाल कर अपनी काम वासना को शांत करना होता है तो इसी वजह से जब आप सच में सैक्स करते हो तो फिर भी आपका वीर्य जल्दी निकल जायेगा क्योंकि वीर्य को हस्तमैथुन के कारन जल्दी निकल जाने की आदत हो चुकी है। shighrapatan ka ayurvedic ilaj जरूर करवाएं

शीघ्रपतन का कारण 2

शीघ्रपतन होने का दूसरा कारण है वीर्य का पतला हो जाना है, और वीर्य पतला होता है गर्म खानपान की वजह से जैसे तेज़ मिर्च मसाले व ज्यादा खट्टी चीज़े खाने से जैसे इमली व खटाई वगरह। इसके लिए जरुरी है कि आप मिर्च मसलो का सेवन बंद कर दीजिये और ठंडी चीज़े जैसे फल व सब्ज़ी खाइये। मीट व मछली के सेवन से भी वीर्य पतला हो जाता है और इनका सेवन भी ज्यादा न कीजिये। अगर आपका वीर्य पानी जैसा हो गया है तो इसको गाढ़ा करने व टाइमिंग बढ़ने के लिए आप सैक्स टाइम कोर्स ले सकते हो आयुर्वेद हॉस्पिटल द्वारा तैयार करके दिया जाता है , इससे आपका शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज भी हो जायेगा। सैक्स टाइम कोर्स लेने के लिए 9811397925 पर कॉल कीजिये।

शीघ्रपतन का कारण 3

शीघ्रपतन का तीसरा कारण है लिंग का अगला भाग जिसको लिंग की सुपारी भी कहा जाता है वो भाग बहुत ज्यादा सेंसिटिव और संवेदनशील हो जाता है। और दिमाग में सैक्स की इच्छा व वासना बहुत ज्यादा बढ़ जाती है यहाँ तक कि लड़की को किस करने से वीर्य निकल जाता है और सैक्स करते वक़्त केवल योनि में डालते ही झड़ जाता है और आप बीवी को संतुस्ट नहीं कर पाते हो , अगर आपको भी ऐसी समस्या है तो बिलकुल देर मत करो और जल्द से जल्द इसकी दवा मंगवाकर सेवन करो , इसका आज़माया हुआ नुस्खा आयुर्वेद हॉस्पिटल पर मिलता है।

शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज घरेलू नुस्खों से

हमारी सलाह यही है कि आप डॉक्टर से सलाह लेकर ही शीघ्रपतन का सबसे अच्छा आयुर्वेदिक इलाज ही करवाओ , लेकिन अगर आप नहीं करवा सकते तो आपके लिए हम कुछ आसान घरेलू नुस्खे लिख रहे है जिनका इस्तिमाल आप कर सकते हो।

शीघ्रपतन का घरेलू आयुर्वेदिक इलाज 1

सब से पहले असली सूखा आंवले का पाउडर लीजिये और इसका सेवन सुबह शाम एक एक चम्मच कीजिये , इसके सेवन से आपका शीघ्रपतन दूर हो जायेगा लेकिन आवला ठंडा होता है तो किसी किसी को इसका साइड इफ़ेक्ट भी हो जाता है और किसी को इससे दस्त भी लग जाते है , इसलिए डॉक्टर की देख रेख में ही इसका सेवन करना चाहिए।

शीघ्रपतन का घरेलू आयुर्वेदिक इलाज 2

अश्वगंधा व शतावर बराबर मात्रा में लेकर इनको पीस लीजिये और सुबह शाम पानी या दूध से इनका सेवन कीजिये , इससे भी शीघ्रपतन दूर हो जाता है , लेकिन इस बात का ध्यान रखना की मार्किट में मिलने वाले शतावर व अश्वगंध पाउडर मत लेना बल्कि खुद असली जड़ी बूटी बाजार से लेकर पीस कर इनका पाउडर बनाकर इस्तिमाल कीजिये , फायदा होगा।

यह भी पढिए – बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

यह भी पढिए – टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी

आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली एनसीआर के बारे में

आयुर्वेद हॉस्पिटल 40 साल पुराना व मशहूर आयुर्वेद हॉस्पिटल व दवाखाना है जहाँ पर सभी सैक्स समस्याओ का इलाज सही तरीके से किया जाता है , पूरा एड्रेस व फोटो हमने नीचे लिख दिया है , आप चाहो तो यहाँ आ सकते हो या दवा आर्डर करके घर बैठे ऑनलाइन मंगवा सकते हो , दवा भेजने का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है।

दोस्तों इस इस पोस्ट में हमने आपको shighrapatan ka ayurvedic ilaj बताया है और इसके कारन भी बताये हैं

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी

ज्यादा देर तक करने की टेबलेट India

1 घंटे तक करने का उपाय tablet

Please call us at 9811397925