1 घंटे तक करने का उपाय tablet

1 घंटे तक करने का उपाय tablet

दोस्तों क्या आपका वीर्य बहुत जल्दी झड़ जाता है और आप देर तक सैक्स नही कर पाते हो। इस समस्या से निजात पाने के लिए हम आपको बताने वाले है 1 घण्टे तक सैक्स करने का उपाय व टेबलेट। एक मर्द की सामान्य टाइमिंग व सैक्स का समय कम से कम 5 मिनट तो होना चाहिए तभी वो एक औरत को संतुस्ट कर सकता है। अगर आपका वीर्य 1 मिनट में ही झड़ रहा है तो आपको समंझ जाना चाहिए कि आपको शीघ्रपतन की समस्या है। शीघ्रपतन का जड़ से इलाज करने की दवा आप आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली एनसीआर से मंगवा सकते हो। आयुर्वेद हॉस्पिटल के डॉक्टर का नम्बर 9811397925 है। आप इस नम्बर पर कॉल या व्हाट्सप करके मुफ्त सलाह लेकर दवा घर बैठे मंगवा सकते हो।

टाइमिंग कम होने के कारण

सैक्स टाइमिंग कम होने के बहुत से कारण होते है जैसे शरीर कमजोर हो जाना, वीर्य पतला हो जाना, हस्तमैथून ज्यादा करना, शरीर मे गर्मी होना, कब्ज़ होना वगरह। समस्या चाहे जो भी हो लेकिन इसका इलाज जरूर करवाना चाहिए। और इलाज समस्या के अनुसार ही करवाना चाहिए ताकि फायदा पूरा हो और इलाज जड़ से हो जाये। शीघ्रपतन के जड़ से इलाज की दवा आप आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली से सलाह लेकर मंगवा सकते हो । आयुर्वेद हॉस्पिटल का नँबर 9811397925 है।

1 घण्टे तक करने की टेबलेट

सैक्स एक घण्टे तक करने की टेबलेट व कैप्सूल का नाम है टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल। ये टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल एक 40 दिन का कोर्स है जो आपकी टाइमिंग को एक घण्टे तक भी कर देता है। 15 से 20 मिनट तो आराम से कर देगा। इस कोर्स की कीमत केवल 1500 रुपये है। 1500 रुपये में 30 दिन का कोर्स दिया जाता है

शीघ्रपतन क्यों होता है।

दोस्तों शीघ्रपतन होने के बहुत सारे कारण होते हैं जैसे वीर्य का पतला या पानी जैसा हो जाना, शरीर कमज़ोर हो जाना , धातु रोग होने के कारण , ज्यादा हस्तमैथुन करने के कारण , गंदी फिल्मे देखने की वजह से दिमागी समस्या वगरह। समस्या चाहे जो भी हो लेकिन इसका इलाज जरूर करवाना चाहिए , इसके लिए आप आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली से जड़ से इलाज करवा सकते हो जहाँ पर शीघ्रपतन की दवा केवल 1500 की दी जाती है , आयुर्वेद हॉस्पिटल से डॉक्टर से सलाह लेकर दवा मंगवाने के लिए आप 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप्प कर सकते हो , एक माह का शीघ्रपतन का कोर्स केवल 1500 रूपये में है जिससे जड़ से इलाज होता है।

शीघ्रपतन की सबसे अच्छी दवा

शीघ्रपतन की सबसे अच्छी व फायदे मंद दवा है सैक्स टाइम कोर्स जिसकी कीमत केवल 1500 है , इसकी फायदा होने की पूरी गारंटी है , इसकी फोटो नीचे दी हुई है , इसको आप 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप्प करके आर्डर कर सकते हो , फ्री होम डिलीवरी व कैश ऑन डिलीवरी है।

shighrapatan ki dawa baidyanath

Conclusion और निष्कर्ष

दोस्तों इस पोस्ट में हमने आपको एक घंटे तक सेक्स करने का उपाय व शीघ्रपतन का जड़ से इलाज बताया है , अगर आपका कोई भी सवाल हो तो आप आयुर्वेद हॉस्पिटल के नंबर 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप्प कर हो

यह भी पढिए – ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक टाइम कर दे

यह भी पढिए – पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवा बताएं

यह भी पढिए – Shighrapatan ka ilaj