पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

क्या आप भी पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला जानना चाहते हैं। शरीरिक समबन्ध बनाने में पुरुषों के लिंग का बहुत महत्ब्पूर्ण योगदान होता है बहुत पुरुष ऐसे होते हैं जो सेक्स का मजा नहीं ले पाते क्योंकि उनका लिंग या औजार ठीक से खड़ा नहीं होता या फिर जल्दी Discharge हो जाता है अगर आप भी इस चीज से परेशान हो तो Dr Shri Dhar Sharma से संपर्क करें। आज के समय में युवा बहुत गलत आदतों के शिकार हो जाते हैं पोर्न वीडियो देखने में अपना वीर्य व्यर्थ करते है यही कारण होते है उनके लिंग की कमज़ोरी होने के।

जिस से उनके सेक्सुअल लाइफ में समस्या होती है और वह अच्छे से सेक्स नहीं कर सकते। लिंग का कमजोर होना महिलाओं को संतुष्ट नहीं कर पाता महिलाएँ तभी सख्त और पत्थर जैसे खड़े लिंग को ज्यादा पसंद करती हैं।

खजूर खायें

खजूर गर्म प्रक्रिया के होते है और शरीर को स्बस्थ रखने में अहम भूमिका निभाते हां जिहने खाने से ऊर्जा मिलते है और हमारे लिंग को भी ताकत मिलते है और खजूर खाने से आपका लिंग पत्थर जैसा खड़ा हो जाता है

व्यायाम करें

व्यायाम करने से आपका लिंग का बहुत परभः पड़ता है रोज़ाना व्यायाम करने से लिंग बहुत स्टोरंग हो जाता है कुछ ऐसे व्यायाम है जैसे की दौड़ना और साइकिल चलाना आदि और भी व्यायाम कर सकते है लिंग में तेजी से बृद्धि आएगी

केसर

केसर इच्च्छा को बढ़ने में मद्त करता है ऐसे खाने से सेक्स के शमता में भी काफी असर पड़ता है केसर तनाब को भी कम करता है ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ शांति से सेक्स का मजा ले सकते है केसर को दूध में डालके पिने से आपकी सेक्स के शमता बढ़ जाते है और लिंग अचे से खड़ा होता है।

सोंठ

सोंठ से आयरन के कमी पूरी हो जाते है सोंठ से शरीर का ब्लड सर्कुलेशन भी सही रहता ह। दूध के साथ सोंठ का सेवन करना सेक्स लाइफ बेहतर करने में और लिंग को सख्त खड़ा करने में मद्त करता है।

धूम्रपान न करें

धूम्रपान करना लिंग को छोटा और पतला करने में सबसे ज्यादा असर करता ह। धूम्रपान करने से ब्लड लिंग तक काम पहुँचता है अगर आप अपने लिंग का आकर बढ़ाना चाहते है तोह डॉ श्री धार शर्मा से सम्पर्क करे और हमारे मेडिसिन से अपने लिंग का आकर बड़ा करे और लिंग को सख्त खड़ा करें।

मोटापा कम करें

मोटापा भी एक प्रॉब्लम के तरह है जिस से सेक्स और लिंग सख्त खड़ा करने में डिक्ट आती है इन्सान जितना मोटा होता है वह उतना हे सुस्त हो जाता है इससे लिए मोटापा लिङ्ग को सख्त खड़ा करने में डकैत देता ह। और लिंग ढिल्ला पड़ने लगता है।

शिलाजीत

शिलाजीत एक ऐसी आयुर्वेदिक औषधि है जो आपके लिंग को सख्त खड़ा करने में आपकी मद्त करता है । और आपके लिंग को मजबूती देता है शिलाजीत महिलाओ को भी सेक्स के लिए प्रभाबित करता है। शिलाजीत का उपयोग दूध के साथ खाने से भी फयदा होता है।