आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है, जानिए पूरा सच

आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है ?

सम्भोग करते वक़्त एक स्वस्थ आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है , ये सवाल जिन्होंने अभी तक सैक्स नहीं किया है या पहली बार सैक्स किया है उनके मन में आता है। तो जान लीजिये एक एक आदमी का पानी अगर उसको शीघ्रपतन की बीमारी नहीं है तो उसका वीर्य सही तरिके से सैक्स करने पर 5 मिनट में निकलता है। अगर किसी आदमी को शीघ्रपतन की बीमारी है तो उसका वीर्य 1 मिनट से पहले ही झड़ जाता है और कभी कभी डालते ही झड़ जाता है। अगर आपको भी ऐसी कोई समस्या है तो आप इसकी दवा आयुर्वेद हॉस्पिटल से मंगवा सकते है , आयुर्वेद हॉस्पिटल से फ्री सलाह लेकर गारंटी व बिना गलत साइड इफ़ेक्ट की दवा मंगवाने के लिए अभी कॉल या व्हाट्सप्प कीजिये 9811397925 पर

पुरुष / आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है

दोस्तों आदमी की टाइमिंग व पानी अलग अलग उम्र मे अलग अलग समय पर निकलता है, अगर जवान आदमी है तो 2 से 5 मिनट मे निकल जाता है और अगर उम्र 50 साल की हो गई हा तो 10 मिनट आराम से कर लेता है ।

उदाहरण के तौर पर भारत के लोगो का औसतन टाइम 5 मिनट है । जबकि ठंडे देशों की टाइमिंग 13 मिनट है । तो मतलब ये है कि ठंडे इलाके या जलवायु वाले क्षेत्रो मे टाइमिंग 13 मिनट या अधिक समय हो सकता हैं । जबकि गर्म जलवायु वाले इलाकों मे 5 मिनट या कम हो सकती हैं । क्योंकि गर्मी से वीर्य पतला हो जाता है ।

अगर आपका वीर्य 5 मिनट से पहले ही निकल जाता है तो आपको इसकी दवा जरूर लेनी चाहिए ताकि आप भी देर तक मज़ा ले सके और अपनी बीवी को भी पूरी तरह खुश कर सके ।

आदमी का पानी जल्दी क्यों निकलता है

पानी यानि वीर्य जल्दी निकलने के बहुत सारे कारण होते हैं जैसे वीर्य का पतला हो जाना , शरीर में कमज़ोरी होना , उत्तेजना ज्यादा हो जाना, दिमाग में ज्यादा टेंसन होना, हस्तमैथुन करके लिंग कमज़ोर हो जाना। दोस्तों समस्या व काऱण चाहे जो भी इसकी दवा जरूर लेनी चाहिए ताकि आपकी सैक्स लाइफ में कोई प्रॉब्लम न आये।

आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है ?

अच्छी टाइमिंग  कितनी देर की होनी  चाहिए ?

एक अच्छी टाइमिंग 10 मिनट तक होती है , महिला की टाइमिंग भी 5 से 10 मिनट ही होती है , अगर महिला को सही तरीके सैक्स गर्म व उत्तेजित करके सम्भोग किया जाये तो मात्र 2 मिनट में भी ठंडी हो जाती है। अगर आपकी टाइमिंग एक मिनट से भी कम है और आपसे बीवी संतुस्ट नहीं है तो आपको इसकी दवा जरूर लेनी चाहिए , डॉक्टर से फ्री सलाह लेकर दवा मंगवाने के लिए आप नीचे व्हाट्सप्प पर क्लिक करके अपनी समस्या बताकर आयुर्वेद हॉस्पिटल से दवा मंगवा सकते हो।

आदमी का पानी कैसे बनता हैं

वीर्य एक ऐसा तत्व है जो एक पुरुष के अंदर अंडकोष में बनता । एक्सपर्ट का कहना है कि सैमाइनल वैसिकल से 60% जबकि प्रोस्टेट से 30% एव शेष 10% अंडकोष से निर्मित शुक्राणुओ से बनता हैं ।ये शुक्राणु पानी मे तैरते रहते हैं । इन शुक्राणुओ को बनने के लिए शरीर का तापमान कम होना चाहिए । शरीर में गर्मी के कारण वीर्य पतला हो जाता है और फिर शीघ्रपतन भी होने लगता है।

वीर्य बनने मे 15 -24 घंटे का टाइम लगता हैं । मीट अंडा मांस वगरह खाने से वीर्य जल्दी बनता है और शराब पीने व नशा करने से वीर्य देर से बनता है और 17 – 18 की आयु मे ही बनना शुरू हो जाता है । कभी कभी ज्यादा बनने पर स्वप्नदोष के माध्यम से बाहर निकलता है ।

आदमी की टाइमिंग बढ़ाने की दवा

आदमी की टाइमिंग 10 से 15 मिनट बना किसी साइड इफ़ेक्ट के करने की दवा है टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल , ये कैप्सूल हमारे खुद के आज़माये हुए है , इनसे टाइमिंग गारंटी से बढ़ जाती है , ये एक 40 दिन का कोर्स है जिसकी कीमत केवल 1100 है।

पुरुष को जोश कब आता हैं ?

पुरुषो मे जोश उनकी उम्र व सेहत पर निर्भर करता है। टेस्टेस्टरोन एक्सपर्ट के अनुसार रात भर नींद के बाद सुबह के समय टेस्टोस्टोन हार्मोन का लेवल 30% तक बढ़ जाता हैं । जो पूरे दिन के मुकाबले सबसे ज्यादा होता हैं । यही वजह है कि सुबह के वक़्त लिंग में जोश ज्यादा होता है।

जवान आदमी में जोश जल्दी आता है और बूढ़े आदमी को जोश देर से आता है। अश्लील साहित्य व फिल्मे देखने से आदमी अंदर काम वासना पैदा हो जाती है और वो गलत काम यानि हस्तमैथुन करना शुरू कर देता है जिससे उसकी टाइमिंग कम हो जाती है। अगर आपकी भी टाइमिंग गंदी फिल्मे देख देख कर हस्तमैथुन करने से कम हुई है तो इसके लिए सैक्स टाइम कोर्स का सेवन कीजिये , 9811397925 पर डॉक्टर से बात करके आर्डर कर सकते हो।

निष्कर्ष    

दोस्तों आज हमने आपको इस पोस्ट में बताया है की आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है. 

हम उम्मीद करते है की आज का हमारी ये पोस्ट आपके लिए उपयोगी साबित हुई होगी . अगर उपयोगी साबित हुई हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

टैबलेट ज्यादा देर तक करने की दवा का नाम

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक का टाइम बढाती हो 

आदमी का पानी कितनी देर में निकलता है ?

पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए

Shighrapatan ka best ayurvedic ilaj