ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक का सैक्स टाइम बढाती हो 

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक का टाइम बढाती हो 

अगर आपका वीर्य जल्दी झड़ जाता है और आप एक ऐसी दवा की तलाश में हो जो टाइमिंग को एक घंटा बढ़ा देती हो तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आये हो , इस पोस्ट में हम आपको ऐसी दवा की जानकारी देंगे जो टाइम एक घंटा बढ़ा देती है। वैसे तो बीवी को संतुस्ट करने के लिए 5 मिनट ही काफी है बशर्ते कि सैक्स सही तरीके से किया जाये। सबसे पहले आपको ये जान लेना चाहिए कि बीवी ले लिए एक घंटे सैक्स होना जरुरी नहीं है बल्कि उसका संतुस्ट होना जरुरी है , और बीवी को संतुस्ट करने के लिए 5 से 10 मिनट भी काफी है। अगर आपकी टाइमिंग एक मिनट भी नहीं है और लिंग डालते ही झड़ जाता है तो आप इसकी दवा आयुर्वेद हॉस्पिटल से मंगवा सकते हो , गारंटी की दवा दी जाती है , ४० साल पुराण हॉस्पिटल व क्लिनिक है , आप डॉक्टर साहब से फ्री सलाह ले सकते हो 9811397925 पर। अब हम आपको ऐसी दवा के बारे में बताएँगे जो टाइम एक घंटा बढ़ा देती हो , नीचे पूरी पोस्ट पढ़िए।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक का टाइम बढाती हो

टाइमिंग को एक घंटे तक करने वाली दवा का नाम है टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल , ये एक 40 दिन का कोर्स है कीमत केवल 1100 रूपये है , इस दवा से आपकी टाइमिंग 15 से 20 दिन में ही 1 घंटे तक भी हो जाती है , 10 से 15 मिनट तो आराम से हो जाती है बिना किसी गलत साइड इफ़ेक्ट के । नीचे आर्डर पर क्लिक करके इसकी पूरी जानकारी लेकर आर्डर कर सकते हो।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक का टाइम बढाती हो

शीघ्रपतन व जल्दी निकल जाने की समस्या का जड़ से इलाज केवल 40 दिन का कोर्स

40 साल पुराने आयुर्वेद हॉस्पिटल द्वारा जड़ी बूटी व भस्मो द्वारा तैयार सबसे अच्छी दवा व कोर्स

केवल 21 से 50 साल की उम्र के लोगों के लिए जबरदस्त टाइमिंग के लिए

40 दिन के कोर्स की कीमत केवल 1100 रूपये

टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल सेवन करने के फायदे

सैक्स टाइमिंग पहले ही दिन से बढ़ने लगेगी।

वीर्य गाढ़ा होगा व देर से निकलेगा।

नाईट फॉल व धात व चिपचिपा पानी बंद हो जायेगा।

टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल सेवन करने का तरीका

रोज़ाना शाम को एक कैप्सूल नार्मल पानी से लेना है , जिस दिन सैक्स करना हो उस दिन सैक्स करने से दो घंटे पहले एक कैप्सूल का सेवन कीजिये। अगर सैक्स 3 से 4 दिन में करते हो तो रोज़ाना शाम को एक कैप्सूल का सेवन कीजिये और सैक्स वाले दिन सैक्स करने से दो घंटे पहले लीजिये और फिर देर तक सैक्स का मज़ा लीजिये।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक का टाइम बढाती हो

यह भी पढ़िए

पानी जल्दी क्यों निकल जाता है?

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा

जल्दी डिस्चार्ज के लिए सबसे अच्छी दवा