शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए अपनाये ये 5 उपाय

शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें ?

दोस्तों क्या आप शिग्रपतन की समस्या से परेशान हो और शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें इसकी जानकारी ढूंढ रहे हो तो आप बिलकुल सही जगह आये हो , इस पोस्ट में हम आपको शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें इसके 5 उपाय बताएँगे व इसका जड़ से इलाज कैसे होगा उसका तरीका भी बताएँगे , दोस्तों अगर आपको शीघ्रपतन की समस्या को जड़ से खत्म करने की सबसे सही दवा लेनी है तो आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली के हेल्पलाइन नंबर पर अपनी प्रॉब्लम बताकर दवा मंगवा सकते हो , आयुर्वेद हॉस्पिटल गाज़ियाबाद दिल्ली का हेल्पलाइन नंबर 9811397925 है और एक माह का कोर्स केवल 1500 रूपये दिया जाता है जिसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता व फायदा गारंटी से होता है। नीचे हम आपको शीघ्रपतन को खत्म करने के 5 उपाय भी आपको बता रहे है आप उनको भी अपना सकते हो। इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक पढ़िए। शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें

जल्दी डिस्चार्ज होने की सबसे अच्छी दवा

शीघ्रपतन क्यों हो जाता है ?

शीघ्रपतन का इलाज व उपाय जानने से पहले ये जरुरी है कि आप पहले इस बीमारी होने का कारण जान लीजिये , शीघ्रपतन के बहुत से कारण होते है जैसे वीर्य का पतला हो जाना , हस्तमैथुन ज्यादा कर लेना, गंदी फिल्मे देख देख कर हस्तमैथुन करना, सैक्स की हवस का ज्यादा हो जाना, सैक्स बहुत ज्यादा करना , शरीर कमज़ोर होना, दिमाग में टेंसन रहना वगरह वगरह बहुत से कारन होते है आपको कारण के अनुसार ही इसकी दवा लेनी चाहिए , आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली में कारण समझकर ही इसकी दवा दी जाती है।

शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें, उपाय नंबर 1

शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए हरे रंग प्याज़ बहुत फायदे मंद है। हरे प्‍याज के बीजों को पीस लीजिये और पानी में मिलाएं और पानी में मिलाकर इसके घोल को सुबह, दिन और रात में भोजन करने से पहले पी लीजिये । यह उपाय आपको एक महीने तक करना है । इससे शीघ्रपतन की समस्या सही हो जाती है।

शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें, उपाय नंबर 2

जब भी रात के वक़्त सोने के लिए बिस्तर पर जाये उससे पहले एक चम्मच अदरक का पेस्ट लें और फिर उसमें आधा चमम्च शहद मिला लीजिये और अब इस को जीब द्वारा चाटें । यह आपलके शरीर को ताक़त देगा और आपके ब्लड फ्लो को सही करेगा जिससे आपका लिंग सही से खड़ा होगा।  

शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें, उपाय नंबर 3

शीघ्रपतन व मरदाना कमज़ोरी की समस्या हो तो लहसुन उसमें बहुत फयदेमंद होता है । शीघ्रपतन की समस्या में भी लहसुन खाना अच्छा उपाय है । प्रतिदिन आपको 3 से 4 कच्चे लहसुन की कलियों को खाना है ।इसको रोज़ रोज़ खाने से शीघ्रपतन जड़ से खत्म हो जाता है

शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें, उपाय नंबर 4

पावर तरबूज का इस्तिमाल नमक लगाकर करें या फिर तरबूज के छोटे-छोटे टुकड़े कर लें और नमक और अदरक पाउडर मिलाएं और खाये । तरबूज के अंदर फाइटोन्यूट्रिएंट्स होते हैं जो सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करते हैं और शीघ्रपतन में भी फायदा देते हैं । 

शीघ्रपतन को खत्म करने के लिए क्या करें, उपाय नंबर 5

हरे ताज़ा आंवलों के 20 ग्राम रस में 50 ग्राम शहद मिलाकर चाट लें। इस प्रयोग से वीर्य का पतलापन दूर हो जायेगा और शीघ्र पतन भी दूर हो जायेगा

शीघ्रपतन की सबसे कारगर दवा

शीघ्रपतन रोकने व जड़ से खत्म करने की सबसे अच्छी दवा है सैक्स टाइम कोर्स , ये कोर्स दो महीने का होता है लेकिन पहले एक माह की दवा दी जाती है केवल 1500 रूपये में और फ्री होम डिलीवरी व cash on delivery भी उपलब्ध है , इसका रिजल्ट बहुत शानदार है , इसको मंगवाने व सलाह लेने के लिए आप आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली के नंबर 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सअप कर सकते हो।

shighrapatan ki dawa baidyanath
shighrapatan ki dawa

इस दवा को खाने का तरीका

60 कैप्सूल में से सुबह शाम एक एक कैप्सूल खाना है पानी से

सेक्स टाइम कैप्सूल सेक्स करने से दो घण्टे पहले लेना है पानी से

इस दवा को सेवन करने के फायदे गारंटी से

1. बड़े डिब्बो से वीर्य गाढ़ा होकर टाइमिंग बढ़ेगी व शीघ्रपत्तन व जल्दी झड़ने की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी।

2. कैप्सूल से सेक्स पावर मिलेगी ताकि देर तक लिंग खड़ा रह सके और देर में झड़े।

3. सेक्स टाइम कैप्सूल फ़ौरन सेक्स टाइम बढ़ा देता है ताकि आप पहले ही दिन से लंबे समय तक सेक्स का पूरा मज़ा ले सको व बीवी को भी पूरा मज़ा दे सको।

शीघ्रपतन की असली दवा सैक्स टाइम कोर्स  मंगवाने के लिए 7827993456 या 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप कीजिये