शीघ्रपतन को रोकने का सबसे अच्छा इलाज

शीघ्रपतन को कैसे रोके ?

क्या आप शीघ्रपतन की समस्या से परेशान हो और शीघ्रपतन को कैसे रोकें का सबसे अच्छा इलाज तलाश कर रहे हो तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आये हो , आज हम आपको शीघ्रपतन को कैसे रोके? इसका भी जवाब देंगे और शीघ्रपतन रोकने का सबसे अच्छा इलाज भी बताने वाले हैं , अगर आपको आयुर्वेद हॉस्पिटल के डॉक्टर साहब से अपनी बीमारी के बारे में फ्री सलाह लेनी है तो आप 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप्प कर सकते हो.

शीघ्रपतन को कैसे रोके ?

शीघ्रपतन को कैसे रोके ? उपाय 1

शीघ्रपतन रोकने व जड़ से खत्म करने की सबसे अच्छी दवा है सैक्स टाइम कोर्स , ये कोर्स दो महीने का होता है लेकिन पहले एक माह की दवा दी जाती है केवल 1500 रूपये में और फ्री होम डिलीवरी व cash on delivery भी उपलब्ध है , इसका रिजल्ट बहुत शानदार है , इसको मंगवाने व सलाह लेने के लिए आप आयुर्वेद हॉस्पिटल दिल्ली के नंबर 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सअप कर सकते हो।

बड़े डिब्बो में से सुबह शाम आधा आधा चमच्च पाउडर लेना है पानी से

इस दवा को खाने का तरीका

60 कैप्सूल में से सुबह शाम एक एक कैप्सूल खाना है पानी से

सेक्स टाइम कैप्सूल सेक्स करने से दो घण्टे पहले लेना है पानी से

इस दवा को सेवन करने के फायदे गारंटी से

1. बड़े डिब्बो से वीर्य गाढ़ा होकर टाइमिंग बढ़ेगी व शीघ्रपत्तन व जल्दी झड़ने की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी।

2. कैप्सूल से सेक्स पावर मिलेगी ताकि देर तक लिंग खड़ा रह सके और देर में झड़े।

3. सेक्स टाइम कैप्सूल फ़ौरन सेक्स टाइम बढ़ा देता है ताकि आप पहले ही दिन से लंबे समय तक सेक्स का पूरा मज़ा ले सको व बीवी को भी पूरा मज़ा दे सको।

शीघ्रपतन की असली दवा सैक्स टाइम कोर्स  मंगवाने के लिए 7827993456 या 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप कीजिये 

शीघ्रपतन को कैसे रोके ? उपाय 2

शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए हरे रंग प्याज़ बहुत फायदे मंद है। हरे प्‍याज के बीजों को पीस लीजिये और पानी में मिलाएं और पानी में मिलाकर इसके घोल को सुबह, दिन और रात में भोजन करने से पहले पी लीजिये । यह उपाय आपको एक महीने तक करना है । इससे शीघ्रपतन की समस्या सही हो जाती है।

शीघ्रपतन को कैसे रोके ? उपाय 3

जब भी रात के वक़्त सोने के लिए बिस्तर पर जाये उससे पहले एक चम्मच अदरक का पेस्ट लें और फिर उसमें आधा चमम्च शहद मिला लीजिये और अब इस को जीब द्वारा चाटें । यह आपलके शरीर को ताक़त देगा और आपके ब्लड फ्लो को सही करेगा जिससे आपका लिंग सही से खड़ा होगा।  

शीघ्रपतन को कैसे रोके ? उपाय 4

शीघ्रपतन रोकने के लिए सबसे बढ़िया व असरदार कैप्सूल हैं टाइमिंग हॉर्स कैप्सूल , ये कैप्सूल टाइमिंग को गारंटी से बढ़ाते है बिना किसी गलत साइड इफ़ेक्ट के , ये कैप्सूल हमारे खुद इस्तिमाल किये हुए है , इनका रिजल्ट जबरस्त है , आर्डर करने व ज्यादा जानकारी के लिए नीचे order now पर क्लिक कीजिये।

शीघ्रपतन को कैसे रोके ? उपाय 5

हरे ताज़ा आंवलों के 20 ग्राम रस में 50 ग्राम शहद मिलाकर चाट लें। इस प्रयोग से वीर्य का पतलापन दूर हो जायेगा और शीघ्र पतन भी दूर हो जायेगा

यह भी पढिए – टाइम वाली गोली का नाम इन हिंदी

यह भी पढिए – ज्यादा देर तक करने की टेबलेट India

यह भी पढिए – 1 घंटे तक करने का उपाय tablet

यह भी पढिए – भारत में जल्दी डिस्चार्ज के लिए सबसे अच्छी दवा