शीघ्रपतन के कैप्सूल
shighrapatan ke capsule

आज के दौर में हर व्यक्ति किसी ना बिमारी से ग्रसित है। व्यक्ति को ऐसी बिमारी का सामना भी करना पड़ जाता है जिसका उसने कभी नाम भी नहीं सुना होता। लेकिन कुछ रोग ऐसे होते है, जिनका रोगी की मानसिकता पर बहुत गहरा असर पड़ता है। वे रोग है ‘यौन रोग’ जिन्हें सरल भाषा में ‘गुप्त रोग’ कहा जाता है। पुरुषों और महिलाओं को अलग- अलग यौन रोगों का समाना करना पड़ता है। फिलहाल हम पुरुषों के यौन रोग की बात करें तो, पुरुषों को शीघ्रपतन का सामना करना पड़ता है। शीघ्रतन के कारण पुरुष सैक्स के दौरान ना तो खुद संतुष्ट हो पाते है और ना ही अपनी महिला साथी को संतुष्ट कर पाते है ।http://shighrapatankidawa.com/shighrapatan-ke-capsule/

ऐसे में पुरुष के उसकी महिला साथी के साथ संबंध बिगड़ जाते है और वह खुद भी हीनभावना में आ जाता है। क्योंकि शीघ्रपतन के कारण स्त्री-पुरुष सैक्स का पूर्ण आंनद नहीं ले पाते। यहीं कारण है कि पुरुष निराश हो जाते है। ऐसा माना जाता है कि जिन पुरुषों को सैक्स की पूर्ण जानकारी नहीं होती  वे शीघ्रपतन का शिकार हो जाते है। इसलिए सैक्स के विषय की पूर्ण जानकारी होना बहुत जरुरी है। इस विषय पर शर्माने की बजाय खुलकर बात करनी चाहिए। शीघ्रपतन के दवा के बारें में बताने से पहले हम आपको शीघ्रपतन किसे कहते है और इसके लक्षण कारण के बारे में बताएगें। जो जानना आपके लिए जरुरी है।

सैक्स प्रॉब्लम के बारे कोई भी सवाल पूछने व सलाह लेने व जानकारी लेने लिए अभी डॉक्टर हकीम खान साहब को कॉल या व्हाट्सप करें 

शीघ्रपतन किसे कहते है।

शीघ्रपतन पुरुषों को सैक्स के दौरान होता है। इसको को अग्रेंजी में प्रीमच्योर इजैक्युलेशन Premature Ejaculation कहते है। शीघ्रपतन उस स्थिति को कहते है जब सैक्स के दौरान पुरुष लिंग को महिला की योनी में प्रवेश करता है। तो 1 मिनट के भीतर ही उसका वीर्य निकल जाता है। इसलिए Premature Ejaculation हो जाने के कारण पुरुष की महिला साथी संतुष्ट नहीं हो पाती। क्योंकि महिलाओं को चरम सुख तक पहुंचने में अधिक समय लगता है। साथी की सैक्स संतुष्टी स्वस्थ्य और खुशहाल जीवन के लिए बहुत जरुरी है। इसलिए शीघ्रपतन होने पर पुरुष निराश हो जाते है।

Premature Ejaculation के लक्षण –

  1. सैक्स के दौरान वीर्य 1 मिनट के अंदर निकल जाना
  2. यौन उत्तेजना कम आना
  3. सैक्स में मन ना लगना
  4. शीघ्रपतन उत्तेजना के कुछ सेकेण्ड या मिनट के भीतर हो जाना
  5. संभोग क्रिया शुरू होते ही, या होने से पहले वीर्यपतन होना।
  6. सैक्स करते समय तनाव महसूस होना।

शीघ्रपतन के कारणShighrpatan k Karan

  • डिप्रेशन, चिंता
  • घबराहट
  • तनाव या थकान
  • सैक्स की इच्छा पूरी न होन
  • आत्मविश्वास की कमी
  • यौन शोषण के कारण
  • सैक्स के बारे में कम जानकारी होने पर

शीघ्रपतन दूर करे आसानी से – शीघ्रपतन को रोकने की आयुर्वेदिक दवा

शीघ्रपतन के कैप्सूल
shighrapatan ke capsule

टाइमिंग की असली जड़ी बूटी से बनाई गई दवा आपको केवल पुराने व मशहूर हकीम के पास ही मिलेगी जिसको कई सालों का तजुर्बा हो। आज हम आपको ऐसे ही एक क्लीनिक व दवाखाने के बारे में बताने जा रहे है जो पुराना व मशहूर है और उनके पास टाइमिंग की असली जड़ी बूटी से बनाई गई असरदार दवा मिलती है।

एक महीने की दवा केवल मात्र 1500 में दी जाती है। आप उनके व्हाट्सप नँबर पर सलाह लेकर दवा घर बैठे मंगवॉ सकते हो और दवा का सेवन करके टाइमिंग व सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हो।

सैक्स क्लीनिक की पूरी जानकारी के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें
https://www.ayurvedclinicdelhi.com/2019/08/ayurved-yunani.html

[wpforms id=”339″ title=”false”]

shighrapatan medicine
shighrapatan in hindi
shighrapatan ka ilaj
shighrapatan in english
shighrapatan ki dawa
shighrapatan ka ilaj
shighrapatan rokne ki tablet
shighrapatan ki dawa
shighrapatan ki dawa baidyanath
shighrapatan ka ramban ilaj
shighrapatan ki dawa patanjali in hindi
shighrapatan in english
shighrapatan ke karan
shighrapatan meaning
shighrapatan in hindi
shighrapatan medicine
shighrapatan ka ilaj”
shighrapatan in english
shighrapatan ki dawa baidyanat
h

[wpforms id=”339″ title=”false”]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top