सेक्स टाइम बढ़ाने वाली 10 देसी दवाओं और गोलियों के नाम

सेक्स टाइम बढ़ाने वाली 10 देसी दवाओं और गोलियों के नाम

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा

दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा बताने जा रहे है। अगर आपको अपनी टाइमिंग का जड़ से इलाज करवाना है तो किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह से ही दवा लीजिये ताकि कोई साइड इफ़ेक्ट न हो। डॉक्टर से सलाह लेकर दवा मंगवाने के लिए आप 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप्प कर सकते हो

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा कहाँ से लें ?

आप दिल्ली एनसीआर के मशहूर व 40 साल पुराने क्लिनिक पर सम्पर्क करके टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा मंगवा सकते हो। वहां केवल 1500 रूपये में टाइमिंग बढ़ाने की दवा असली जड़ी बूटी द्वारा तैयार की जाती है उनका व्हाट्सप्प नंबर 9811397925 व 7827993456 है। नीचे व्हाट्सप्प पर क्लिक करके डायरेक्ट मेसज करके सलाह ले सकते हो

यहां पर 10 देसी दवाओं के नाम दिए जा रहे हैं, जो आपकी सेक्स टाइमिंग बढ़ाने में मददगार साबित हो सकती हैं:

वीर्य जल्दी गिर जाने की दवा
वीर्य जल्दी गिर जाने की दवा

जल्दी झड़ने की दवा को खाने का तरीका व फायदे

बड़े डिब्बो में से सुबह शाम आधा आधा चमच्च पाउडर लेना है पानी से

60 कैप्सूल में से सुबह शाम एक एक कैप्सूल खाना है पानी से

सेक्स टाइम कैप्सूल सेक्स करने से दो घण्टे पहले लेना है पानी से

फायदे

1. बड़े डिब्बो से वीर्य गाढ़ा होकर टाइमिंग बढ़ेगी व शीघ्रपत्तन व जल्दी झड़ने की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी।

2. कैप्सूल से सेक्स पावर मिलेगी ताकि देर तक लिंग खड़ा रह सके और देर में झड़े।

3. सेक्स टाइम कैप्सूल फ़ौरन सेक्स टाइम बढ़ा देता है ताकि आप पहले ही दिन से लंबे समय तक सेक्स का पूरा मज़ा ले सको व बीवी को भी पूरा मज़ा दे सको।

शीघ्रपतन की असली दवा सैक्स टाइम कोर्स  मंगवाने के लिए 7827993456 या 9811397925 पर कॉल या व्हाट्सप कीजिये 

w

दिल्ली एनसीआर व ग़ाज़ियाबाद का 40 साल पुराना व मशहूर दवाखाना व क्लीनिक

जल्दी गिर जाता है उसकी दवा
  1. गोखरू

यह एथलीटों, जिम करने वालों और स्पोर्ट्स खेलने वाले लोगों में व्यापक रूप से प्रचलित है, क्योंकि यह आमतौर पर टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ावा देने और स्टैमिना बढ़ाने में मददगार होता है।

एक शोध में पाया गया कि प्रतिदिन 800 मिलीग्राम गोखरू के सप्लीमेंट को 30 दिनों तक लेने से स्तंभन दोष का इलाज नहीं हुआ। इसके विपरीत, एक अन्य शोध में, 90 दिनों तक प्रतिदिन 1,500 मिलीग्राम गोखरू लेने से पुरुषों के लिंग खड़ा करने की क्षमता और कामेच्छा में सुधार आया।

गोखरू पुरुषों और महिलाओं में कामेच्छा और सेक्स टाइमिंग बढ़ाने में कुछ हद तक मदद कर सकता है। लेकिन इसके स्तंभन दोष के इलाज की क्षमता के संबंध में परिणाम असंगत हैं, जिनपर अधिक शोध होने की आवश्यकता है।

  1. माका
    माका एक जड़ होता है, जिसको प्राचीन समय से ही प्रजनन क्षमता और सेक्स टाइमिंग बढ़ाने में उपयोग किया जाता आ रहा है। बाजार में यह पाउडर, कैप्सूल और तरल अर्क सहित विभिन्न रूपों में उपलब्ध होता है।

इसके अलावा, 2017 की एक शोध समीक्षा के अनुसार, माका पुरुषों में यौन इच्छा और सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए एक प्राकृतिक दवा के रूप में कार्य कर सकता है। यह स्तंभन दोष के इलाज में भी मदद कर सकता है, लेकिन इसे साबित करने के लिए अभी अधिक शोधों की आवश्यकता है।

अधिकांश शोधों में पाया गया कि कम से कम 2-12 सप्ताह तक रोजाना 1.5-3.5 ग्राम माका लेना, कामेच्छा बढ़ाने के लिए पर्याप्त होता है।

  1. लाल जिनसेंग
    जिनसेंग – विशेष रूप से लाल जिनसेंग – यौन क्रिया में सुधार कर सकता है और सेक्स टाइमिंग बढ़ा सकता है।

आपको यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि आमतौर पर ज्यादातर लोग लाल जिनसेंग को अच्छी तरह से सहन करने में सक्षम होते हैं, लेकिन कुछ में इसके कारण सिरदर्द और पेट खराब होने जैसे दुष्प्रभाव हो सकते हैं।

यह कुछ दवाओं जैसे रक्त पतला करने वाली दवाओं के साथ भी रियेक्ट कर सकता है, इसलिए जो लोग अन्य मेडिकल दवाएं ले रहे हैं उन्हें जिनसेंग उपयोग करने से पहले अपने डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए।

  1. मेथी
    मेथी आयुर्वेदिक चिकित्सा में एक लोकप्रिय जड़ी बूटी है, जो कामेच्छा बढ़ाने और यौन क्रिया में सुधार करने में मदद कर सकती है।

इसमें ऐसे यौगिक होते हैं जिनका उपयोग आपका शरीर एस्ट्रोजन और टेस्टोस्टेरोन जैसे सेक्स हार्मोन के उत्पादन के लिए कर सकता है (स्रोत 1, स्रोत 2)।

2016 में 12 सफ्ताह के लिए 120 माध्यम आयु और वृद्ध पुरुषों पर हुए एक शोध के अनुसार, रोज 600 मिलीग्राम मेथी लेने से यौन क्रिया में सुधार होता है और टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ता है।

हालाँकि, यह जड़ी बूटी रक्त को पतला करने वाली दवाओं, जैसे कि वार्फरिन के साथ परस्पर क्रिया कर सकती है (स्रोत)। इसलिए यदि आप ब्लड प्रेशर की दवायें ले रहे हैं, तो मेथी लेने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह लें।

  1. केसर
    केसर एक स्वादिष्ट मसाला होता है, जो क्रोकस सैटिवस (Crocus sativus) नामक फूल से निकाला जाता है।

कई पारंपरिक चिकित्साओं में, इसका उपयोग तनाव कम करने की दवा से लेकर एक शक्तिशाली कामोत्तेजक के रूप में किया जाता है, खासतौर से डिप्रेशन को नियंत्रित करने में।

इसके अलावा, 173 लोगों पर हुए 5 शोधों के एक अन्य रिव्यु में पाया गया, कि केसर ने पुरुषों और महिलाओं में यौन सुख, इच्छा और उत्तेजना के विभिन्न पहलुओं में काफी सुधार किया।

  1. गिंको बाइलोबा
    गिंको बाइलोबा पारंपरिक चीनी चिकित्सा में एक लोकप्रिय जड़ी बूटी है।

कुछ पुराने शोधों और जानवरों पर हुए अध्ययनों के अनुसार, गिंको बाइलोबा स्तंभन दोष, वीर्य जल्दी गिरने और कम कामेच्छा जैसे कई यौन विकारों का इलाज कर सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह रक्त में नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर को बढ़ा सकता है, जो रक्त वाहिकाओं को चौड़ा करके जननांगों में रक्त संचार बढ़ा सकता है (शोध 1, शोध 2, शोध 3)।

चूँकि, कुछ अन्य शोधों से पता चला है कि गिंको बाइलोबा का अकेले इस्तेमाल करने से, इसका पुरुषों की कामेच्छा या यौन रोग के अन्य पहलुओं पर बहुत कम या कोई प्रभाव नहीं पड़ा। लेकिन यह नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर को बढ़ा सकता है, इसलिए रक्त संचार की समस्या के कारण होने वाली टाइमिंग की कमी में गिंको बाइलोबा मददगार हो सकता है।

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा
  1. एल-सिट्रुलिन
    एल-सिट्रुलिन एक एमिनो एसिड होता है, जो प्राकृतिक रूप से आपके शरीर द्वारा निर्मित किया जाता है।

आपका शरीर जरूरत अनुसार इसे एल-अर्जीनाइन में बदल देता है, जो आपकी रक्त वाहिकाओं को फैलाने के लिए नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन करता है, जिससे रक्त प्रवाह में सुधार करने में मदद मिलती है। बदले में, इससे आपमें कामेच्छा बढ़ाने, सेक्स टाइमिंग में सुधार करने और स्तंभन दोष के लक्षणों को कम करने में काफी मदद मिलती है

एल-सिट्रुलिन बाजार में कैप्सूल या पाउडर के रूप में उपलब्ध होता है। साथ ही, इसे तरबूज, डार्क चॉकलेट और नट्स जैसे खाद्य पदार्थों से भी प्राप्त किया जा सकता है।
सेक्स टाइमिंग बढ़ाने वाली अन्य संभावित देसी दवाएं

सीप: जानवरों पर हुए कई शोधों (शोध 1, शोध 2) से संकेत मिलता है, कि सीप आपकी कामेच्छा को बढ़ा सकता है और पुरुष सेक्स हार्मोन के उत्पादन को बढ़ावा दे सकता है।
चॉकलेट: चॉकलेट को व्यापक रूप से कामेच्छा बढ़ाने और मूड सुधारने में लाभकारी माना जाता है, खासकर महिलाओं में। कुछ वैज्ञानिक सबूत भी इसका समर्थन करते हैं।
नट्स: कुछ शोध बताते हैं कि नट्स, विशेष रूप से पिस्ता, पुरुषों में सेक्स रूचि और टाइमिंग को बढ़ा सकते हैं

आज कल जो मार्किट व मेडिकल स्टोर या ऑनलाइन टाइमिंग की दवा मिल रही है वो सब रेडी मेड होती है यानी फक्ट्री में बनती है। असली आयुर्वेद की दवा केवल वही होती है जो ताज़ी व असली जड़ी बूटी को पीसकर बनाई जाती है  और उसको कोई साइड इफ़ेक्ट नही होता।

टाइमिंग की असली जड़ी बूटी से बनाई गई दवा आपको केवल पुराने व मशहूर हकीम के पास ही मिलेगी जिसको कई सालों का तजुर्बा हो। आज हम आपको ऐसे ही एक क्लीनिक व दवाखाने के बारे में बताने जा रहे है जो पुराना व मशहूर है और उनके पास टाइमिंग की असली जड़ी बूटी से बनाई गई असरदार दवा मिलती है।

एक महीने की दवा केवल मात्र 1500 में दी जाती है। आप उनके व्हाट्सप नँबर पर सलाह लेकर दवा घर बैठे मंगवॉ सकते हो और दवा का सेवन करके टाइमिंग व सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हो।

clinic in delhi

डॉक्टर साहब अभी व्हाट्सप्प पर ऑनलाइन है।  अभी नीचे व्हाट्सप्प पर क्लिक करके अपनी प्रॉब्लम बताये और उसका इलाज पता करें 

 टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा

Timing badahne ki desi dawa 

दवाखाने का पता व उनका नँबर हम नीचे लिख रहे है

रजिस्ट्रेशन  नँबर GZB03660

इकराम नगर, लोनी, दफ्तर स्ट्रीट, लोनी, गाज़ियाबाद उत्तर प्रदेश

https://www.ayurvedclinicdelhi.com/2019/08/ayurved-yunani.html

व्हाट्सप नम्बर 7827993456

डॉक्टर हकीम खान 

बैचलर ऑफ यूनानी मेडिसीन एंड सर्जरी

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा

सेक्स टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा


shighrapatan ki medicine

शीघ्र स्खलन कारण व निवारण

शीघ्र स्खलन की अंग्रेजी दवा का नाम

शीघ्र स्खलन की दवा का नाम

शीघ्र स्खलन का आयुर्वेदिक उपचार

शीघ्र स्खलन का इलाज पतंजलि दवा

शीघ्र स्खलन की पतंजलि दवा

शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *