शीघ्रपतन किसे कहते हैं

 शीघ्रपतन 4  तरह का होता है।
1. जब आपका विर्य लड़की को किस करते समय या फोरप्ले करते समय ही निकल जाता है या टच करने से ही निकल जाता है तो इसको हाइपर सेक्सयूएललिटी वाला शीघ्रपतन कहते है। इसमे शरीर व दिमाग मे सेक्स की गर्मी व इच्छा बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। ये शीघ्रपतन आम तौर से 15 से 25 साल के लोगो मे ज्यादा पाया जाता है। इसमे सेक्स के बारे में सोचने से ही चिपचिपा पानी बहने लगता है


2.  दूसरा शीघ्रपतन में किस करने से तो विर्य नही निकलता बल्कि किस करने से बहुत जल्द लिंग से पानी जैसा चिपचिपा जैसा निकलने लगता है और बहने लगता है और जब आप योनि में लिंग डालते हो तो फौरन लिंग डालते ही आपका विर्य झड़ जाता है।

यानी योनि में डालते ही झड़ जाता है। या कभी कभी मुश्किल से 5 धकके मारते ही झड़ जाता है। धीरे धीरे करते है तो मुश्किल से 15 धकके ही मार पाते है और आपका विर्य झड़ जाता है। ये शीघ्रपतन ज्यादातर 20 से 30 साल के लोगो मे पाया जाता है।

3. तीसरा टाइप शीघ्रपतन वो जब आपका लिंग योनि में डालने के बाद कम से  30 सेकण्ड से 1 मिनट तक ही चल पाता है या कभी कभी मुश्किल से दो मिनट हो जाता है। ये नॉर्मल वाला शीघ्रपतन है जो 20 से 40 साल तक के लोगो मे पाया जाता है।


4. इसमे ऐसा होता है कि न लिंग बहुत जोर देने पर और इच्छा करने पर थोड़ा सा खडा होता है और खड़े होने के बाद योनि में डालने के 1 मिनट के अंदर गिर जाता है। इसमे लिंग भी न खड़े होने और शीघ्रपतन होने की दोनो समस्या होती है। ये ज्यादातर 35 साल से 60 साल के लोगो मे पाया जाता है।



ऊपर दिए गए चारो तरह के शीघ्रपतन का ईलाज दिल्ली एनसीआर में मशहूर 40 साल पुराने क्लिनिक व दवाखाने में मात्र 1500 रुपये में किया जाता है।

एक महीना की दवा व नुस्खा केवल 1500 में दिया जाता है। इलाज एक से दो महीने होता है और असर समस्या के अनुसार 5 से 10 दिन में।

डॉक्टर से सलाह लेने व दवा लेने के लिए अभी कॉल या व्हाट्सप्प करें 9811397925

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top